सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया

स्वतंत्र प्रभात 

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म योद्धा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कल यानी रविवार को फिल्म देखने गए सिद्धार्थ के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। दरअसल, फिल्म देखने गए फैंस से मिलने सिद्धार्थ अचानक थिएटर पहुंच गए। उन्हें देखते ही फैंस ने उन्हें घेर लिया। योद्धा स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके चाहनेवालों की भीड़ जमा हो गई। थिएटर में सरप्राइज विजिट करके सिद्धार्थ ने अपने फैंस का दिल खुश कर दिया। योद्धा की कमाई की बात करें तो फर्स्ट वीकेंड पर 17.51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने शुक्रवार को 4.25 करोड़, शनिवार को 6.01 करोड़ और रविवार को 7.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

फिल्म की कहानी क्या है?

फिल्म की शुरुआत एक प्लेन हाईजैक के सीक्वेंस से होती है। टास्क फोर्स (योद्धा) का कमांडर अरुण कटियाल ( सिद्धार्थ मल्होत्रा) भी प्लेन में मौजूद रहता है। अरुण कटियाल इस प्लेन हाईजैक को कंट्रोल करने में नाकाम साबित होता है। अरुण और उसके साथियों को सस्पेंड कर दिया जाता है।

शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से आर्मी ऑफिसर के रोल में जंचे हैं। राशि खन्ना ने सिद्धार्थ की पत्नी का किरदार निभाया है। इनके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी और सनी हिंदुजा भी प्राइमरी रोल में नजर आए हैं। फिल्म का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा की जोड़ी ने मिलकर किया है।

टास्क फोर्स योद्धा को भी बंद कर दिया जाता है। इस घटना से अरुण काफी टूट जाता है, जिसका प्रभाव उनकी पर्सनल लाइफ में भी दिखाई देता है। कहानी इसी तरह आगे बढ़ती है। एक बार फिर प्लेन हाईजैक होता है। अरुण कटियाल इस बार भी प्लेन में मौजूद रहता है। अब उसके सामने दोबारा लोगों को बचाने की चुनौती है। क्या वो इससे पार पाएगा, पूरी कहानी अंत तक इसी बात पर फोकस करती है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel