मेधावी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित 

मेधावी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित 

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के असुरैना टोला कुकेसर स्थित सेंट पाल स्कूल में प्रधानाचार्या प्रीति चन्द्रा के नेतृत्व में कक्षा में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर प्रशस्ति पत्र व शील्ड वितरण किया गया।
जानकारी के मुताबिक परसामलिक थाना क्षेत्र के सेंट पाल स्कूल में मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया तथा आए हुए सभी अभिभावकों के साथ बैठक कर बच्चों की देखरेख व शिक्षा के प्रति विशेष निगरानी करने की नसीहत दी गई।
 
प्रधानाचार्या प्रीति चन्द्रा ने कहा कि सभी अभिभावकों को अपने पाल्यों को शिक्षा देने में विशेष योगदान रहता है। बच्चों में शिक्षा के प्रति माता-पिता ही सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। माता पिता के रहन सहन पर ही बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में विकास करते हैं। इस मौके पर प्रबन्धक प्रिया लूईस, लोरेन जोसूआ, दिलीप झां, राहुल कुमार पाण्डेय, प्रियंका जायसवाल, विजय लक्ष्मी जायसवाल, हीरा सिंह आदि मौजूद रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel