गांजा बिक्री का वीडियो वायरल, अवैध गांजा बिक्री का फल फूल रहा धंधा, पुलिस मौन

गांजा बिक्री का वीडियो वायरल, अवैध गांजा बिक्री का फल फूल रहा धंधा, पुलिस मौन

मिल्कीपुर अयोध्या। इनायत नगर थाना क्षेत्र के मंजनाई गांव स्थित बाग से अबैध गांजा बेचने का मामला प्रकाश में आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। क्षेत्रीय लोगों की मानें तो बीते कुछ माह से यह धंधा खूब जमकर फल फूल रहा है। बताया जा रहा है कि, विक्रेता कहता है कि मुझे किसी का डर नहीं है। जेल जाने के 2 से 3 दिन के भीतर जमानत हो जाती है, इससे बढ़िया और धंधा क्या हो सकता है।

इस तरह से नशे के कारोबार करने वालों पर लगाम नहीं लगा तो युवा पीढ़ी भी नशे का शिकार हो सकती है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चार लोग बाग में मौजूद है। पास में एक ई- रिक्शा खड़ा है, गांजा की बिक्री करने वाला व्यक्ति कुर्सी लगाकर बैठा है। खरीदारी करने वाले तीन लोगों में से दो लोग खड़े हैं तथा एक व्यक्ति बाइक पर बैठा हुआ है।

 तभी गांजे के नशे का आदी व्यक्ति पहुंचता है और कुर्सी पर बैठे व्यक्ति से बोलता है कि गुरुजी गांजा दे दो, 200 रुपए कल ले लेना। कुर्सी पर बैठा व्यक्ति बोला कि पहले का 100 रूपए बकाया है, नहीं दे पाएंगे। तब खरीदने वाला व्यक्ति प्लीज प्लीज करता है।

कुर्सी पर बैठे व्यक्ति ने कहा कि नशे के धंधे में नगद होता है, लेना है तो लो, नहीं तो यहां से चले जाओ। दिमाग मत खराब करो। खरीदारी करने वाला व्यक्ति बोल रहा है कि 400 से लेकर 410 रुपए तक प्रतिदिन गाज लेता है। आज उधारी नहीं दे पा रहे हो और लोगों को तो पिलाते हो। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिह का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही अवैध गांजा बिक्री करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel