स्वतंत्र प्रभात राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ सुशील कुमार मिश्रा के आवास पहुंचे पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा

औपचारिक मुलाकात के साथ अमेठी में राजनीतिक विषयों पर की चर्चा

 स्वतंत्र प्रभात राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ सुशील कुमार मिश्रा के आवास पहुंचे पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा

पूर्व सांसद तथा पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार तथा जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा की सभी जाति ,धर्म, वर्ग में मानी जाती है अच्छी पैठ

शुकुल बाजार अमेठी। श्रावस्ती के पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा अमेठी जनपद के तेज, तर्रार, निर्भीक, निष्पक्ष तथा निडर पत्रकार स्वतंत्र प्रभात राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ सुशील कुमार मिश्रा के आवास इन्दरिया पहुंचे। जहां पत्रकार सुशील कुमार मिश्रा और उनके परिजनों से औपचारिक मुलाकात करते हुए अमेठी के राजनीतिक विषयों पर चर्चा, परिचर्चा की इस दौरान उन्होंने कहा कि लगातार अमेठी में प्रवास करते हुए चुनावी जन चौपाल को संबोधित करते हुए अमेठी वासियों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 20 मई को अमेठी में मतदान होना है ऐसे में डोर टू डोर लोगों से संपर्क करते हुए तथा चुनावी जन चौपाल को संबोधित करते हुए आने वाली 20 मई को कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के लिए मतदान करने की अपील कर रहे हैं।
 
साथ ही साथ अमेठी जनपद के प्रभावशाली लोगों से मुलाकात करते हुए लोकसभा चुनाव में सहयोग की अपील कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि विगत 5 वर्षों में स्मृति इरानी ने विकास के बुनियादी ढांचा को मजबूत किया है और जितना विकास का कार्य राहुल गांधी 15 साल में नहीं कर सके उससे अधिक विकास का कार्य स्मृति इरानी ने 5 वर्षों में किया है। और कहीं ना कहीं स्मृति इरानी के विकास कार्यों से डर कर राहुल गांधी ने अमेठी की जगह रायबरेली को चुना है लेकिन उन्होंने कहा कि रायबरेली में भी राहुल गांधी की करारी शिकस्त होगी।
 
उन्होंने बताया कि 2019 लोकसभा के चुनाव में स्मृति इरानी ने राहुल गांधी को करारी शिकस्त दी थी, इस बार भी कांग्रेसी नेता काफी उहा पोह की स्थिति में थे कांग्रेसी नेताओं का दावा था कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन राहुल गांधी को पता था कि उन्होंने अमेठी में विकास का कोई कार्य नहीं किया, ऐसे में किस मुद्दा के साथ अमेठी आते , उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को प्रत्याशी बनाया है लेकिन किशोरी लाल शर्मा कांग्रेस की जमानत नहीं बचा पाएंगे। अमेठी में कांग्रेस की जमानत जप्त हो जाएगी।
 
पत्रकार सुशील कुमार मिश्रा के आवास पर पहुंचने के पूर्व पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री दद्दन मिश्रा ने एक दर्जन से अधिक चुनावी जन चौपाल को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगा । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित है। उन्होंने कहा पिछली बार लोकसभा चुनाव में पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक सीट मिली थी इस बार एक भी सीट कांग्रेस को नहीं मिलेगी।
 
बताते चलें दद्दन मिश्रा 2014 से 2019 तक श्रावस्ती के सांसद रहे, उत्तर प्रदेश सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री रहे, तथा श्रावस्ती के मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष हैं,प्रदेश के बड़े ब्राह्मण नेता चेहरा हैं तथा सभी जाति ,धर्म, वर्ग में अच्छी पैठ मानी जाती है और इन दिनों अमेठी सांसद स्मृति इरानी के चुनाव प्रचार में डोर टू डोर तथा चुनावी जन चौपाल कर भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं। इस दौरान वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला, पत्रकार दीपक पाठक, बूथ अध्यक्ष मनोज मौर्य, पंडित सतीश दास जी महाराज, राजू तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel