सांसद रितेश पांडेय कटेहरी विधानसभा के विभिन्न गांवों में भ्रमण कर जन मानस का आशीर्वाद किया प्राप्त

सांसद रितेश पांडेय कटेहरी विधानसभा के विभिन्न गांवों में भ्रमण कर जन मानस का आशीर्वाद किया प्राप्त

अम्बेडकर नगर। 55 लोकसभा अंबेडकर नगर के प्रत्येक बूथ तक अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी वर्तमान सांसद रितेश पांडेय कटेहरी विधानसभा के विभिन्न गांवों में भ्रमण कर जन मानस का आशीर्वाद प्राप्त किया। शुक्रवार प्रातः 10:00 से शुरू कर अवसानपुर, नैपुरा,सलारपुर बैरमपुर,इल्तिफातगंज,बैरमपुर बरवा,कटरिया, करीमपट्टी, हुसैनपुर सुधाना, शहजौरा आदि गांव में चौपाल लगाकर जनता जनार्दन से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए कमल के फूल को जीताने की अपील की।
 
कार्यक्रम में सांसद के साथ पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष शिवनायक वर्मा ,लोकसभा 55 अंबेडकर नगर के संयोजक अवधेश द्विवेदी, निषाद पार्टी जिला अध्यक्ष रणजीत निषाद, निषाद पार्टी के विधानसभा संयोजक बद्री निषाद आदि के संयोजन में चौपाल आयोजित की गई। अपने संबोधन में माननीय सांसद ने जनमानस को यह भरोसा दिलाया कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जहां एक बूथ अध्यक्ष को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का मौका मिलता है। वर्ष 2014 से आज तक सभी ने गरीब, किसान नौजवान ,मातृशक्ति, मजदूर व्यवसायी  के समग्र उत्थान की व्यवस्था माननीय मोदी  ने किया है। किसानो को किसान सम्मान निधि,महिलाओं को उज्जवला योजना से निशुल्क गैस कनेक्शन, महिला किसानों को भी₹6000 वार्षिक किसान सम्मान निधि, हर घर जल, किसानो की बिजली बिल माफ, आवास योजना,युवाओं को उत्साह बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना ऐसी बहुत सी जनकल्याणकारी योजनाएं आज हम सभी को लाभान्वित कर रही हैं।
 
आप कोरोना काल को याद करेंगे तो आपके परिवार की समग्र चिंता माननीय मोदी जी को हो रही थी उन्होंने न केवल गेहूं और चावल माह में दो बार वितरण कराया अपितु उसके साथ रिफाइंड, नमक और दाल का भी निशुल्क वितरण कराकर हम सभी को ऐसे संकट के समय उभारने का काम किया ।अयोध्या का राम मंदिर हम सभी के आराध्य देव टेंट से निकलकर आज दिव्य भव्य राम मंदिर में निवास कर रहे हैं जिन्हें आप अपनी आंखों से खुद देखकर आ रहे हैं किंतु सपा, बसपा और कांग्रेस वहां जाने से भी कतरा रहे हैं ।यह आपको ही सोचना और देखना है कि आपके कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम कौन कर रहा है ।आप अपने वोट की चोट से विपक्षियों को अवश्य धराशाई करेंगे।
 
लोकसभा संयोजक अवधेश द्विवेदी ने मात्रृशक्तियों का आवाहन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो रेहड़ी पटरी व दैनिक मजदूर को भी स्वरोजगार करने के लिए बिना किसी गारंटी के लोन देने का काम की ।पूर्व की सरकारों की निगाह में ऐसे लोगों की कोई गिनती नहीं थी। आज हमारी मातृशक्ति हर जगह स्वयं को उच्च स्थान पाती है जब राशन कार्ड की बात आती है तो परिवार की मुखिया हमारी माता ही होती है । जन-धन खाता  खोलकर उन सभी को आर्थिक रूप से सशक्त करना भी हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य रहा है क्योंकि हम नर सेवा नारायण सेवा के भाव को अंगीकार करने वाले लोग हैं।
 
लोकसभा सहसंयोजक बजरंगी पाठक ने बताया की कार्यक्रम में दिनेश माझी,कृष्ण कुमार अग्रहरी, मनीष माझी, विजय मांझी, सुक्खू निषाद,विनोद कुमार, कमलेश कुमार, महेश, प्रेमा माझ्यावर ,राम उजागिर विश्वकर्मा, जितेंद्र मांझी, बूथ अध्यक्ष राम नारायण वर्मा, पूरनचंद माझी, दीनबंधु,खुशी राम वर्मा आदि उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel