तेज आंधी के कारण ई रिक्शा चालक की पेड़ की चपेट में आने से हुई मौत 

तेज आंधी के कारण ई रिक्शा चालक की पेड़ की चपेट में आने से हुई मौत 

सहरसा में मंगलवार को देर शाम हुई तेज आंधीऔर बारिश में एक पेड़ की चपेट में आने से ई एरिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ई-रिक्शा पर सब्जी बेचकर वापस लौट रहे दो लोग भी जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सदर थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा मोर के पास की बतायी जा रही है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक ई-रिक्शा चालक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के रामफल साह टोला वार्ड नं 12 निवासी राजवंत भगत 42 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं दोनो जख्मियों की पहचान सफीना खातून 25 वर्ष और संजय चौधरी 40 वर्ष के रूप में हुई है।

घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

IMG_20240508_144402मृतक के छोटे भाई सुरज कुमार ने बताया कि मेरा भाई ई-रिक्शा लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज आंधी के कारण ई-रिक्शा पर एक पेड़ गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गयी। वहीं दो अन्य लोग भी इस घटना में जख्मी हो गए है।तेज आंधी के कारण गिरा पेड़।
अपर थानाध्य्क्ष प्रभाकर भारती ने कहा कि तेज आंधी के कारण एक पेड़ ई-रिक्शा पर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दोअन्य लोग भी जख्मी हो गए है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel