सतीश महाना ने रमेश अवस्थी के लिए मांगे वोट 

सतीश महाना ने रमेश अवस्थी के लिए मांगे वोट 

कानपुर। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने आज कानपुर लोकसभा क्षेत्र स्थित कैंट विधानसभा के अंतर्गत छावनी मण्डल में भाजपा प्रत्याशी  रमेश अवस्थी जी के समर्थन में जनसंपर्क किया। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और प्रत्याशी रमेश अवस्थी एक गाड़ी में सवार थे और जगह जगह गाड़ी से उतरकर लोगों से मिल रहे थे और उनका अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।आज इस दौरान रमेश अवस्थी ने कहा कि सम्मानित देवतुल्य जनमानस से भेंटकर उनका कुशलक्षेम जाना एवं सभी से भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान कर  मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील किया।
 
IMG_20240508_161258 सतीश महाना ने स्थानीय लोगों से मिलकर रमेश अवस्थी को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने की अपील की। कैंट क्षेत्र से सतीश महाना कई बार विधायक रह चुके हैं और वहां उनकी अच्छी खासी पकड़ है। महाना वर्तमान में महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel