अंग्रेजी शराब – बोतल की ढक्कन उखाड़ धंधा जोरों पर

अंग्रेजी शराब – बोतल की ढक्कन उखाड़ धंधा जोरों पर

बोतल से शील बिना टूटे ही खुल जा रहा ढक्कन , आबकारी विभाग मौन ..!

कुशीनगर।
 
बिहार सीमा से सटे जनपद कुशीनगर के थाना जटहां बाजार कस्बा में खुले अंग्रेजी शराब की दबंग प्रभावशाली दुकान विक्रेता द्वारा की जा रही धांधली को शराब के शौकीनों द्वारा उजागर किया जा रहा है।

बताया जा रहा हैं की शराब की दुकान की दुकानदारी हेतु कोई समय निर्धारित नही हैं, नियत समय के बाद मनमानी ओवर रेटिंग कर शाम तय समय के बाद से सुबह तक धड़ल्ले से बेची जा रही हैं और आबकारी अधिकारी मौन साध रखे हैं। इससे यह साबित हो रहा है कि विभाग के मिलीभगत से कारोबार में चार चांद लगा हुआ हैं।
 
 
अब निः संदेह अंग्रेजी शराब की डॉट उखाड़ कर उसमे मिश्रण कर डॉट बैठाकर ग्राहकों को जोरदार चुना लगाने का गोरखधंधा भी खूब हो रहा है, शराब के शौकीनों की माने तो यह चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिन 7 मई को एक ग्राहक जटहां में खुली अंग्रेजी शराब की दुकान से 8 पीएम का आधा बोतल खरीदकर एक नास्ते की दुकान पर बैठा जब बोतल का ढक्कन खोला तो बिना शील टूटे ही खुल गया। जो वीडियो शोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।
 
अब शराब के शौकीनों में चर्चा जोरशोर से खूब की जा रही हैं कि शराब दुकानदार द्वारा दो नंबर शराब का धंधा बड़े पैमाने पर किया जा रहा हैं। जनकाकरो की माने तो तीन बोतल शराब से चार बोतल दारू आसानी से बनाया जा रहा है। अब देखना हैं आबकारी विभाग क्या एक्शन लेता हैं ?

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel