नगर पंचायत मां कामाख्या धाम चुनाव को लेकर अब हर हफ्ते अदालत में डे टू डे होगी सुनवाई

नगर पंचायत मां कामाख्या धाम चुनाव को लेकर अब हर हफ्ते अदालत में डे टू डे होगी सुनवाई

विशेष संवाददाता 
अयोध्या। नवसृजित नगर पंचायत मां कामाख्या धाम नगर पंचायत के निकाय चुनाव 2023 को लेकर जिला जज कोर्ट का आदेश, हर हफ्ते सुनवाई होगी। निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद रनर रहे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार समाजसेवी अनित शुक्ला ने चुनाव हारने के बाद चुनाव परिणाम को कोर्ट में चैलेंज किया था। चैलेंज, रिट में रिकाउंटिंग की मांग की गई थी, गलत तरीके से भाजपा उम्मीदवार शीतला शुक्ला को जिताने का आरोप लगाया गया था।

कोर्ट में पेशी के दौरान पेश नहीं हो रहे थे विपक्षी व राज्य निर्वाचन आयोग के प्रतिनिधि, आज हाई कोर्ट के अधिवक्ता जीके दीक्षित फैजाबाद जिला जज की अदालत में डे टू डे सुनवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया।
समाजसेवी अनिल शुक्ला के अधिवक्ता जीके दीक्षित ने कहा कोर्ट ने हर हफ्ते सुनवाई का आदेश दिया है। इतना ही नहीं विपक्षी को पेश होने का अंतिम अवसर भी दिया है।
निकाय चुनाव में रनर रहे अनित शुक्ला ने कहा मुझे 221 वोटो से हराया गया था और 510 वोट मेरे अनवैलिड कराए गए थे। बीते मई 2023 में निकाय चुनाव मां कामाख्या धाम नगर पंचायत का हुआ था चुनाव में समाजवादी पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी अनित शुक्ला रनर थे जिसमें भाजपा प्रत्याशी शीतला शुक्ला  विजई हुए थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel