गौशाले में चला  तीन आरोपित हिरासत में। 

 पुलिस कर रही पूछताछ!

गौशाले में चला  तीन आरोपित हिरासत में। 

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज।
 
स्वर्गीय उमेश पाल के गौशाले में मंगलवार की देर शाम बम चलने की सूचना से हड़कंप मच गया। दिवंगत उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने घटना की जानकारी धूमनगंज पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने पड़ोस के ही तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।
 
जानकारी के मुताबिक धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मोहल्ले में रहने वाली जयापाल पत्नी स्वर्गीय उमेश पाल के घर पर मंगलवार की देर शाम मकान के पीछे बने गौशाले में अचानक धमाके की आवाज आने के बाद हड़कंप मच गया। घर के अंदर रहे लोग बाहर निकल कर आए तो गौशाले से धुआं निकलता देख घबरा गये। घटना की सूचना जया पाल ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस और एसीपी धूमनगंज ने पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की।
 
पुलिस के मुताबिक वहां पर एकत्र कूड़े के ढेर में किसी ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया था। जिससे धुंआ उठ रहा था। वही जयापाल ने पड़ोस के ही  की संजय पटेल समेत तीन अन्य लोगों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दिया है। मामले में पुलिस ने संजय पटेल समेत तीन अन्य को पुलिस ने हिरासत में लिया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। घटना के बारे में डीसीपी दीपक ने बताया कि बम चलने जैसी कोई बात नहीं है। कुड़े के ढेर से धुंआ निकल रहा था। जांच की जा रही। तीन लोगो को हिरासत में  लेकर पूछताछ की जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel