28 मार्च को कोर्ट में केजरीवाल शराब घोटाले का करेंगे खुलासा और देंगें सबूत: सुनीता केजरीवाल

28 मार्च को कोर्ट में केजरीवाल शराब घोटाले का करेंगे खुलासा और देंगें सबूत: सुनीता केजरीवाल

स्वतंत्र प्रभात। एसडी सेठी।

ईडी की रिमांड पर जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को कोर्ट में पेशी के दौरान कथित शराब घोटाले का करेगे खुलासा और देंगे सबूत। यह कहना है अरविंद केजरीवाल की पत्नि सुनीता केजरीवाल का।  वह त्बुद्धवार को एक बार फिर प्रेस के सामने लाईव मुखातिब हुई। उल्लेखनीय है  सुनीता- केजरीवाल ने मंगलवार शाम को जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

इसी बात को लेकर उन्होंने बुद्धवार को दोपहर 12:00 बजे प्रेस काॅन्फ्रेंस कर खुलासा किया और कहा, नमस्कार, मंगलवार शाम को मैं जेल में सीएम केजरीवाल से मिलने गई। उन्हें डायबिटीज है। उनका शुगर लेबल ठीक नही चल रहा है। लेकिन निश्चय दृढ है। दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था ,कि लोगों के पानी,सीवर की समस्याओ का समाधान किया जाए। बताईये क्या गलत किया ? लोगों की समस्याओ का समाधान तो होना ही चाहिए।

इस बात पर भी आपके सीएम पर केंद्र ने केस कर दिया।क्या ये लोग दिल्ली के लोगो को तबाह करना चाहते हैं? क्या ये लोग चाहते हैं कि लोग अपनी समस्याओ से जूझते रहे? इस बात से अरविंद को बहुत पीढा हुई।अरविंद जी ने मुझे एक बात और कहीं की कथित शराब घोटाले की जांच में ईडी  पिछले 2साल में 250 से ज़्यादा रेड मार चुकी है।

वो इस कथित शराब घोटाले में पैसा ढूंढ रहे हैं।अभी तक इस घोटाले में एक भी पैसा नहीं मिला है।हालांकि ईडी ने सत्येंद्र जैन,मनीष सिसौदिया,और संजय सिंह के घरों पर रेड की। एस भी पैसा नहीं मिला।हमारे यहां भी रेड मारी मात्र 73000 रूपये मिले।तो फिर कथित घोटाले का पैसा है कहां?  उन्होंने कहा कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट के सामने पैसों का खुलासा करेगें।

इसका सारे देश को सच-सच बताएगें कि इस सारे घोटाले का पैसा है कहां? उसका सबूत भी देगें। अरविंद जी बहुत सच्चे,देशभक्त, इमानदार, निडर और साहसी व्यक्ति है। उनकी लम्बी आयु,सेहत और सफलता की कामना करना। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल का शरीर जेल में है,लेकिन आत्मा आप सबके बीच है।आंखे बंद करो और मुझे अपने अंदर आस-पास महसूस करो। जयहिंद। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel