परीक्षा परिणाम को लेकर बीते शनिवार को दो पक्षो में हुई मार पीट में इलाज के दौरान कन्हइया की हुई मौत

परीक्षा परिणाम को लेकर बीते शनिवार को दो पक्षो में हुई मार पीट में इलाज के दौरान कन्हइया की हुई मौत

रिपोर्ट/रामजी बर्मा
गोलाबाज़ार गोरखपुर। गोलाथाना क्षेत्र के ग्राम डड़वापार उर्फ पाण्डेयपार में शनिवार को अपरान्ह में बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित होते ही दो पक्षो में पास व फेल की बात को लेकर भीषण मार पीट हो गयी। जिसमे एक पक्ष एक ब्यक्ति का सर  फटा तो दूसरे पक्ष से आधा दर्जन महिला व पुरुष बुरी तरह घायल हो गए। दोनों पक्ष के लोग मुकामी थाने पर पहुचे।दोनों पक्षो की तरफ से लिखित तहरीर दी गयी।गोला पुलिस ने दोनों पक्षो के सभी घायलों को इलाज के लिए सी एच सी गोला पर भेज दिया।डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर स्थित नाजुक देख जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बुधवार की सुबह मेडिकल कॉलेज में कन्हइया यादव की मृत्यु हो गयी।
 
प्राप्त बिबरण के अनुसार  गांव के ही  तारकेश्वर यादव पुत्र गब्बू यादव  व कन्हइया यादव पुत्र गब्बू यादव दोनों सगे भाई है ।दोनों अलग रहते है दोनों के नाती हाई स्कूल का परीक्षा दिए थे ।शनिवार कीअपरान्ह में परिणाम घोषित हुआ।जिसमें कन्हइया का नाती सूरज यादव पास हो गया।और तारकेश्वर का नाती चांस यादव फेल हो गया।सूरज पास होने पर सबको प्रणाम एवम मिठाई बाटने लगा ।तारकेश्वर के परिवार को नागवार लगा ।दोनों पक्ष आपस मे भीड़ गए।जिसके तारकेश्वर के सर  पर चोट लगी तो वही दूसरे पक्ष के कन्हइया सहित आधा दर्जन लोगों का सर फटा पैर टूटा हाथ टूटा सहित महिला व पुरुष बुरी तरह घायल हो गए।
 
दोनों पक्ष के घायल लोगो को प्राथमिक उपचार देकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था।इलाज के दौरान कन्हइया की मौत हो गयी।दोनों पक्षो के द्वारा लिखित तहरीर थाने  पर दिया गया। गोला पुलिस तारकेश्वर के तहरीर पर कन्हइया और  नागेंद्र के ऊपर 323 504 व506 आई पी सी व नागेंद्र के तहरीर पर  सुजीत, तारकेश्वर,राज, अंश पुत्र सुजीत,खुशी पुत्री सुजीत व  वंदना पत्नी सुजीत पर धारा 147 323  354 452 व 307 आई पी सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। इस प्रकरण पर कोतवाल मधुपनाथ मिश्रा का कहना है  कि दोनों पक्षो के तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।इलाज के दौरान कन्हइया की मौत हो गयी है।सज्ञान में आया है ।नागेंद्र के द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में 302 आई पी सी की बढोत्तरी हो जाएगी। 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel