मिनी सचिवालय गोविंदपुर में हुई चोरी का खुलासा करने में नाकाम शिवगढ़ पुलिस

मिनी सचिवालय गोविंदपुर में हुई चोरी का खुलासा करने में नाकाम शिवगढ़ पुलिस

शिवगढ़ (रायबरेली) थाना क्षेत्र के मिनी सचिवालय गोविंदपुर में हुई चोरी को एक पखवाड़ा से अधिक बीतने को है किन्तु पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। गौरतलब हो कि एक पखवाड़ा पूर्व बेखौफ चोर ने मिनी सचिवालय गोविंदपुर में तीसरी बार चोरी की घटना को अंजाम देकर एलईडी पार कर दी थी। चोरी करते समय का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास है। इसके बावजूद पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। बीती 15 अप्रैल की सुबह ग्राम प्रधान राजकुमार सिंह को जानकारी मिली कि मिनी सचिवालय के कमरे का ताला टूटा है।
 
सूचना पर ग्राम प्रधान जब मिनी सचिवालय पहुंचे तो देखा कि जिस कमरे में एलईडी लगी थी उसी कमरे का ताला टूटा था कमरे से एलईडी गायब थी। इसके पहले भी दो बार इसी मिनी सचिवालय में चोरी हो चुकी है। जिसकी सूचना ग्राम प्रधान ने शिवगढ़ पुलिस को दी सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो उनको वहां से सीसीटीवी फुटेज में चोरी करते समय का वीडियो मिल गया।
 
सीसी फुटेज में दिख रहा युवक पहचाना जा सकता है। चोरी की वारदात को एक पखवाड़ा से अधिक समय बीत गया हैं। अभी तक चोरी करने वाले युवक तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है न ही चोरी का खुलासा हो पाया है।  इस  बारे में शिवगढ़ थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि चोर की पहचान हो चुकी है जल्द इस चोरी का खुलासा किया जाएगा और चोरी करने वाला को जेल भेजा जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel