लूट की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी

सूचना मिलते ही थाना पुलिस दौड़ी, सूचना देने वाले को हिरासत में लिया

लूट की झूठी सूचना देना युवक को पड़ा भारी

शिकोहाबाद। लूट की झूठी सूचना देना एक युवक को भारी पड़ गया। लूट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से जानकारी की। सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि कर्जदारों से बचने के लिए उसने यह झूठी सूचना दी थी। पुलिस झूठी सूचना देने वाले युवक को लेकर थाने आई और उसके खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की। मटसेना के गांव सैंगई निवासी मोहित (22) ने सुबह सूचना दी कि उसके साथ ऊबटी बंबा के पास कुछ लोगों ने उसके पास रखे पांच लाख रुपये लूट  कर भाग गये।
 
डायल हंड्रेड पर मिली सूचना के बाद थाना पुलिस में खलबली मच गई। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद मोहित से घटना के बारे में जानकारी की। इसके बाद आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों से भी इसकी तस्दीक कराई। लेकिन वहां इस तरह की कोई घटना होने की जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस पीड़ित को लेकर थाना आई और यहां पूछताछ की।
 
जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि उसने एविटर पर ऑनलाइन सट्टा खेला था, जिसमें वह हार गया। उसने उसकी भरपाई के लिए कई जगह से लोन लिया । अब उधार पैसा देने वाले उसे परेशान कर रहे हैं। उनसे बचने के लिए उसने लूट की झूठी कहानी गढ़ी थी। पुलिस ने लूट की झूठी सूचना देने वाले युवक मोहित के खिलाफ शांति भंग में चालान किया है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel