रामनगरी अयोध्या में कनौजिया समाज ने भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह को दिया समर्थन

रामनगरी अयोध्या में कनौजिया समाज ने भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह को दिया समर्थन

मिल्कीपुर अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए अयोध्या अब बिल्कुल तैयार हो चुकी है, 26 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया भी प्रारंभ हो गई पांचवें चरण में रामनगरी अयोध्या में फैजाबाद 54 लोकसभा सीट के लिए मतदान 20 मई को होगा, इसके चलते विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान और तेज कर दिया है।

इसी कड़ी में आज नगर पंचायत कुमारगंज के शिवनाथपुर वार्ड में कनौजिया समाज का सम्मेलन आयोजित हुआ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लल्लू सिंह को कनौजिया समाज ने अपना समर्थन दिया, दिल्ली प्रदेश के कल्याणपुर वार्ड के पार्षद रहे सियाराम कनौजिया के अगुवाई में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया सियाराम कनौजिया ने बताया कि कनौजिया समाज के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो काम किया है।

आजादी के बाद किसी सरकार ने वह काम नहीं किया इसलिए कनौजिया समाज अयोध्या ही नहीं पूरे देश भर में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे रहा है। और रामनगरी अयोध्या में बीजेपी उम्मीदवार लल्लू सिंह की लाखों लाख वोटों से जीत होगी। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्रबली सिंह,भानु प्रकाश गोस्वामी, राधेश्याम त्यागी,सर्वजीत सिंह, दिनेश पांडेय मंडल मंत्री सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता व नेता भी मौजूद रहे।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिका: क्या जेम्स बर्गम को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनेगे डोनाल्ड ट्रंप ? नॉर्थ डकोटा के गवर्नर के बारे में अमेरिका: क्या जेम्स बर्गम को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनेगे डोनाल्ड ट्रंप ? नॉर्थ डकोटा के गवर्नर के बारे में
International Desk डोनाल्ड ट्रंप ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह बर्गम को उपराष्ट्रपति के तौर पर चुनंगे या नहीं।...

Online Channel