करण भूषण सिंह को टिकट देकर कुश्ती संघ के पदाधिकारियों का बढ़ाया मान-डा.जय प्रकाश शर्मा

करण भूषण सिंह को टिकट देकर कुश्ती संघ के पदाधिकारियों का बढ़ाया मान-डा.जय प्रकाश शर्मा

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रख्यात समाजसेवी व भारत गौरव रत्न श्री सम्मान डा.जय प्रकाश शर्मा ने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने कैसरगंज के सांसद बृजभूषण भरण सिंह के बेटे व उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के प्रदेश अध्यक्ष करण भूषण सिंह को कैसरगंज से प्रत्याशी बनाकर उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के पदाधिकारियों का सम्मान बढ़ाया है।
 
डा. शर्मा ने कहा की कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने लोकसभा क्षेत्र में आम-अवाम के लिए जो विकास कार्य किया है उसी का परिणाम है कि क्षेत्र की जनता बृजभूषण सिंह को लगातार सांसद बनाने का कार्य करती रही है। डा. जय प्रकाश शर्मा ने कहा की करण भूषण के चुनाव मैदान में आने से कुश्ती संघ के पदाधिकारी पूरी ताकत के साथ क्षेत्र में जाकर प्रचार-प्रसार करने का काम करेंगे।
 
उन्होने कहा कि कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र की जनता ने जैसे ही सुना कि करण भूषण सिंह को भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया है पूरे क्षेत्र में अबीर-गुलाल और मिठाई की पौबारह हो गयी है। डा. शर्मा ने आम जनमानस से आवाहन किया की कैसरगंज के भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह को ऐतिहासिक मतो से जिताये जिससे हक सबकी आवाज बनकर दिल्ली में विकास का खाका खीचेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel