भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उतरे भाजपा नेता और सभी कार्यकर्ता 

जनता में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने की ललक-कपिल देव वर्मा 

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उतरे भाजपा नेता और सभी कार्यकर्ता 

अंबेडकरनगर। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उतरे भाजपा नेता और कार्यकर्ता घर घर सम्पर्क कर लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आशिर्वाद मांगते हुए सांसद प्रत्याशी रितेश पाण्डेय को मत देने का आग्रह कर रहे हैं।लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू,भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी के मार्गदर्शन और लोक सभा संयोजक अवधेश द्विवेदी के संयोजन में चुनावी सम्पर्क को धार दे रहे हैं।
 
लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू ने लोक सभा मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय,सह मीडिया प्रभारी बजरंगी पाठक,सभासद प्रदीप मिश्र रिंकू,नगर महामंत्री अमित सिंह,छोटू दुबे आदि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अकबरपुर नगर क्षेत्र की बूथ संख्या 94 रसूलाबाद हौज पट्टी में घर घर सम्पर्क कर प्रधानमंत्री की प्रणाम को पहुंचाते हुए भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय को अपना समर्थन और मत देने का आग्रह किया। उन्होंने सम्पर्क के दौरान कहा कि भाजपा के पक्ष में हवा नहीं आंधी चल रही है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ जानता के आशिर्वाद से लेना तय है।जनता अबकी बार 400 पार की नारे को पूरा करेगी।अंबेडकर नगर लोक सभा क्षेत्र से भी 400 पार सीट में सहभागिता हो यह आशिर्वाद अंबेडकर नगर लोक सभा क्षेत्र की जनता से प्राप्त होगा।
 
विधान सभा क्षेत्र टांडा में पूर्व प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने सद्दरपुर मण्डल की अमेदा में चौपाल और घर घर सम्पर्क के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश और जनता के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं जिससे जन जन में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने की ललक है। अयोध्या में भगवान श्री राम जी की भव्य मंदिर,जम्मू कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति,मुस्लिम महिलाओं की जलालत का तीन तलाक कानून की समाप्ति भाजपा सरकार के बड़े कार्यों में शामिल है।भाजपा सरकार ने हर गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास, 5 लाख रुपए तक का फ्री इलाज,फ्री राशन,फ्री गैस कनेक्शन,प्रत्येक गांव को सड़क के माध्यम से मुख्य मार्ग से जोड़ने का कार्य किया है।
 
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के नामांकन रैली में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री संजय निषाद,लोक सभा कलस्टर सह प्रभारी कैबिनेट मंत्री दया शंकर सिंह,भाजपा जिला प्रभारी पदम सेन चौधरी,लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू,भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी,लोक सभा संयोजक अवधेश द्विवेदी,जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा सहित भाजपा,निषाद पार्टी,अपना दल,राष्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष मुख्य रूप से शामिल होंगे।शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी का नामांकन जुलूस संघतिया,शहजादपुर के पल्लवी राइस मिल से हजारों मोटर साइकिलों और चार पहिया के साथ निकल कर शहजादपुर अंदर से होते हुए तहसील तिराहा होते हुए सी डी ओ आवास के सामने मैदान में होने वाले विशाल नामांकन रैली में शामिल होगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel