स्पाइनल रोग से ग्रसित पीड़ित शशांक पाठक को मदद की है दरकार

स्पाइनल रोग से ग्रसित पीड़ित शशांक पाठक को मदद की है दरकार

 अमेठी।जगदीशपुर निसूरा गांव निवासी 22 माह के मासूम शशांक पाठक पुत्र अक्षय पाठक को मदद की दरकार है मासूम बच्चे के पिता को करीब 20 दिन पहले स्पाइनल मस्कुलर एंट्रांपी नाम की घातक बीमारी का पता चला तो इलाज के लिए दिल्ली एम्स में ले गये। पिता अक्षय पाठक एक निजी कंपनी में सिविल इंजीनियर है मां रत्नेश्वरी पाठक ग्रहणी है परिवार मूल रूप से जगदीशपुर निसूरा अमेठी निवासी है पिता का कहना है कि डॉक्टरों ने बच्चों को बचाने के लिए खास इंजेक्शन जोलगेनेस्मा की जरूरत बताई है इसकी कीमत 17 करोड रुपए है पिता का कहना है कि इतनी बड़ी रकम जुटा पाना हमारे बस की बात नहीं है।

सबकी मदद से जिगर के टुकड़े की जान बचा सकते हैं शशांक पाठक अपने पिता की इकलौती संतान है डॉक्टर का कहना है कि इस जेनेटिक रोग में शरीर में एस एम एन 1जीन कम हो जाता हैं। और मांसपेशियों का विकास रुक जाता है और सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है। पीड़ित अक्षय पाठक ने सोशल मीडिया से मुखातिब होकर अपने इकलौते बेटे की जान बचाने के लिए जनता जनार्दन से लेकर विधायक, सांसद,समाज सेवियों से सहयोग की मांग की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel