बहुजन समाज पार्टी उम्मीदवार अंशय कालरा का लगातार शक्तिपूर्ण जनसंपर्क जारी

बहुजन समाज पार्टी उम्मीदवार अंशय कालरा का लगातार शक्तिपूर्ण जनसंपर्क जारी

लखीमपुर खीरी लोकसभा से आगामी चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार श्री अंशय कालरा ने लोकसभा क्षेत्र के दाउदपुर, बैबहा मुन्नू सिंह, अलीगंज, मूडा सेक्टर, भैठिया, भैसौरी, कुश्मौरी, जगन्नाथपुर, मूडा जवाहर और रामपुर में जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों से बातचीत की और उनको आश्वाशन दिया की बाबासहब अम्बेडकर के लिखे संविधान की सुरक्षा ही उनका प्रथम लक्ष्य है।  उन्होंने कहा कि खीरी के लोगों के हाथ में ही संविधान का सुरक्षित भविष्य है | उन्होंने हर आयु के व्यक्ति को धन्यवाद कहते हुए कहा की इस बार के चुनाव हमारे संविधान के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। 
 
बसपा उम्मीदवार श्री अंशय कालरा का जनसंपर्क अभियान खीरी लोकसभा के लोगों के दिलों में एक नई जोश की लहर और युवाओं के दिलों में बदलाव की प्रेरणा लेकर  आ रहा है। उनका लक्ष्य है समर्थन प्राप्त करके समाज के हर वर्ग को संविधान द्वारा पुनः सशक्त करना। यह जनसंपर्क अभियान बहुजन समाज पार्टी के आदर्शों और उम्मीदवार की स्वयं की भावनाओं का प्रतिपादन करता है, जो समाज में न्याय और समानता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।
 
जनसम्पर्क के साथ-साथ अंशय कालरा ने आगामी 7 मई को लखीमपुर में होने वाली बसपा सुप्रीमो बहन मायावती की विशाल रैली के बारे में लोगों को बताया और ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने की अपील की।राजनीतिज जनकारों की माने तो इस रैली के बाद खीरी लोकसभा में चुनाव रोचक मोड़ लेता दिखायी दे सकता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel