तमंचा लेकर पंप आपरेटर को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रिपोर्ट दर्ज

तमंचा लेकर पंप आपरेटर को धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी। थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के लालपुर बैरियर कांशीराम कालोनी पम्प पर तैनात एक पंप आपरेटर को पास में ही रह रहे एक युवक द्वारा तमंचा दिखाकर धमकी देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 
 जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के लालपुर बैरियर स्थित काशीराम आवास कालोनी पम्प पर तैनात एक आपरेटर पर किसी बात को लेकर एक युवक ने तमंचा लहरा दिया। वायरल वीडियो में आरोपी युवक के हाथ में अवैध हथियार जैसे कुछ दिखाई दे रहा है।
 
वह पीड़ित से कह रहा है कि तुम फोन लगाओ...., इस पर पीड़ित युवक की आवाज आती है कि हम फोन काहे लगाई......तुम गोली चलाओ। हालांकि पूरा मामला एलआरपी क्षेत्र का है। इसपर एलआरपी चौकी इंचार्ज पशुपतिनाथ का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं हैं, अगर कुछ उनके पास आता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 
 
वर्जन
पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी। - श्री यादव, अपराध निरीक्षक, सदर कोतवाली।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel