उपभोक्ता हितों एवं जागरूकता के लिए मेरा निरंतर प्रयास रहेगा जारी- श्रीकृष्णा गौतम  

उपभोक्ता हितों एवं जागरूकता के लिए मेरा निरंतर प्रयास रहेगा जारी- श्रीकृष्णा गौतम  

टूण्डला- देश में उपभोक्ता संरक्षण की प्रतिनिधि आवाज बनी राष्ट्रीय उपभोक्ता परिषद संघ कंज्यूमर कॉन्फ़ेडरेशन आफ इंडिया सीसीआई का 24 वा स्थापना दिवस का आयोजन एवं एवं उपभोक्ता कल्याण परिषद समिति उत्तर प्रदेश का प्रथम स्थापना दिवस संयुक्त रूप से आगरा के होटल आगमन में आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सीसीआई के संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर अनंत शर्मा जयपुर एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में सदस्य,भारतीय खाद्य निगम उ0 प्र0  एवं सदस्य रेल सलाहकार समिति श्रीकृष्ण गौतम ने भाग लिया ।
 
कार्यक्रम में बोलते हुए श्रीकृष्ण गौतम ने स्थापना दिवस के अवसर पर दोनों संगठन के पधारे पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी एवं कहा कि मेरे द्वारा रेलवे एवं अन्य क्षेत्र के उपभोक्ताओं के हितों एवं जागरूकता के लिए निरन्तर कार्य किया जा रहा है और जो भी विषय मेरे संज्ञान में लाए जाते हैं उनके तुरंत निराकरण हेतु प्रयास किया जाता है। इस कार्यक्रम में राजस्थान, तमिलनाडु, गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश एवं अन्य राज्यों के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया और उपभोक्ता के हितों को लेकर अपने-अपने सुझाव दिए। इस अवसर पर गौतम को सीसीआई संस्थापक अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश उपभोक्ता कल्याण परिषद समिति के प्रदेश अध्यक्ष भूप सिंह पाल द्वारा शाल ओढाकर, फूल माला एवं प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष