कुशीनगर : लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत बाॅर्डर पर वाहनों की जांच शुरू

पचरुखिया पुल पर लगा बैरियर,कुबेरस्थान थाने की पुलिस ने पढ़ाई निगरानी

कुशीनगर : लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत बाॅर्डर पर वाहनों की जांच शुरू

पडरौना,कुशीनगर।  यूपी से बिहार में प्रवेश करने वालों पर सख्ती बढ़ा दी गई है। यूपी के रास्ते बिहार और फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चुनाव से पहले आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। इसके लिए बृहस्पतिवार को यूपी बिहार बार्डर पर स्थित पचरुखिया पुल पर बैरियर लगा दिया गया है। जहा कुबेरस्थान थाने की पुलिस वाहनों की आवाजाही करने वालों की गहनता से छानबीन करना शुरू कर दिया है।

बृहस्पतिवार को कुबेर स्थान थाने के प्रभारी निरीक्षक अजय मौर्य ने बिहार से उत्तर प्रदेश की सीमा पर आने वाले सभी वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की  बैरियर लगाकर चेकिंग करना शुरू की।एसपी के निर्देश पर यूपी बिहार बार्डर पर बैरियर लगाकर वाहनों की सघन जांच शुरु हो गई है। बिहार से आने वाले सभी वाहनों और सदिग्ध व्यक्तियों की भी जांच और तलाशी ली जा रही है। कुबेरस्थान थाने के प्रभारी अजय मौर्य ने बताया कि आगामी 1 जून को होने वाले मतदान को सकुशल संपन्न करने के उद्देश्य से बृहस्पतिवार को यूपी बिहार बॉर्डर पर बैरियर लगाकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सभी वाहनों और संदिग्ध लोगो पर नजरे रखी जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष