एडीजी जोन और पुलिस आयुक्त ने की मतदान करने की अपील

 चौथे चरण में निर्भीक होकर मतदान करें मतदाता, सुरक्षा के होंगे पुख्ता इंतजाम, क्रिटिकल मतदान केंद्रों पर रहेगी नजर 

एडीजी जोन और पुलिस आयुक्त ने की मतदान करने की अपील

कानपुर। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान में कानपुर जोन की चार सीटों और कानपुर कमिश्नरेट की दो सीटों पर मतदान होगा। अकबरपुर ऐसी लोकसभा सीट है जहां कुछ हिस्सा कानपुर कमिश्नरेट में आता है तो कुछ हिस्सा कानपुर जोन के अंतर्गत आता है। एडीजी जोन कानपुर आलोक सिंह व पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की है।
 
एडीजी जोन कानपुर आलोक सिंह ने कहा कि लोग घर से निकलें और निर्भीक होकर मतदान करें। तथा कानपुर जोन के मतदान प्रतिशत को अधिक से अधिक बढ़ाने का प्रयास करें। पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट कानपुर अखिल कुमार भी लोगों से बराबर निष्पक्ष और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं।
 
एडीजी जोन और पुलिस आयुक्त ने की मतदान करने की अपील एडीजी जोन कानपुर और पुलिस आयुक्त कानपुर ने पहल करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हम सभी को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। यह हमारा अधिकार है जो पांच साल में एक बार मिलता है। दोनों वरिष्ठ पुलिस अधिकारी परस्पर जनसंवाद करके लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष