सपा अधिवक्ता सभा ने अखिलेश यादव को जिताने की भरी हुंकार , मांगे वोट

सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव मुलायम सिंह यादव ने सपा सरकार के गिनाए विकास कार्य

सपा अधिवक्ता सभा ने अखिलेश यादव को जिताने की भरी हुंकार , मांगे वोट

कानपुर देहात । ) समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकन्दर यादव व प्रदेश सचिव वरिष्ठ अधिवक्ता मुलायम सिंह यादव ने अधिवक्ताओं से मिलकर कन्नौज लोक सभा से सपा प्रत्याशी सपा प्रमुख अखिलेश यादव को वोट देकर भारी बहुमत से चुनाव जिताने की अपील की ।
 
रसूलाबाद में अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव व जिला बार एसोसियेशन के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सरकार में अधिवक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर बहुत कार्य किये । अधिवक्ता भवनों से लेकर कई तहसीलों का निर्माण कराये गए  ।
 
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में रसूलाबाद विधान में हवाई जहाज उतरने के लिए हवाई पट्टी के निर्माण से लेकर जनता के आवागमन में असुविधा को देखते हुए नदियों पर आठ पुलों का निर्माण आई टी आई फायर बिग्रेड केंद्र 132 विद्युत सब स्टेशन वीवीआई गेस्ट हाउस से नगर नगर में चौड़ी सड़को का जाल बिछाकर यहां की जनता को शहरों की भांति सुविधाएं दी इस लिए क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए   सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव को अपना मत दें । 
 
अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकन्दर यादव ने कहा कि भाजपा के राज में अन्न दाता दुखी देखा जा रहा है ।किसानों ने जब अपनी आवाज उठाई पर उस पर अत्याचार किये गए सड़कों पर कीले लगाई गई । उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता के लिए बहुत अहम है क्यो की भाजपा संविधान व लोकतंत्र के लिए खतरा बन गई है इस लिये हम अधिवक्ता साथी आपको  सचेत कर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अखिलेश यादव को जिताने के लिए  वोट मांगने आये है ।
 
 सपा अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय महासचिव हैदर अब्बास ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूंजी पतियों का 16 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया  और इस सरकार में चंद पूंजीपति गरीबों का हक लूट रहे है । सपा लोहिया वाहिनीं के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय गुप्ता ने कहा कि भाजपा के राज में सभी लोग  मंहगाई बेरोजगारी से पीड़ित है भाजपा सरकार ने सभी नौकरियां समाप्त कर  युवाओं को बेरोजगार कर दिया है  ।उन्होंने अधिवक्ता बन्धुओं से सपा प्रमुख को चुनाव जिताने की अपील की।
इससे पहले सपा अधिवक्ता सभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों का सपा अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव मुलायम सिंह यादव द्वारा फूल मालाओं व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता कुंवर रब्बानी खान  सपा अधिवक्ता सभा  के प्रदेश महासचिव सर्वेश सिंह ललित यादव प्रोफेसर दिग्विजय सिंह यादव  अनूप कुमार  ,वीपी सिंह समर जीत सिंह कमलेश गौतम हुकुम सिंह बलराम सिंह चौहान प्रदीप कुमार शर्मा  फैजान खान अरविंद सिंह यादव राजेश सिंह सरस सहित सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष