अमेठी में चुनावी जन चौपाल को संबोधित कर भाजपा के लिए वोट मांग रहे पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा

 आखिर अमेठी के लिए किशोरी ने किया ही क्या है - दद्दन मिश्रा

अमेठी में चुनावी जन चौपाल को संबोधित कर भाजपा के लिए वोट मांग रहे पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा

 गौरीगंज अमेठी। इन दिनों अमेठी सांसद स्मृति इरानी का चुनाव प्रचार जोरों पर है जहां अमेठी में उन्हें जनता का भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है वहीं भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेता अमेठी में स्मृति इरानी को दोबारा ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में श्रावस्ती के पूर्व सांसद उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री तथा मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष श्रावस्ती दद्दन मिश्रा विधानसभा अमेठी के मंडल भादर के भुजकुमार, रतापुर,
 
सोनारी सहित दर्जनों गांव में चुनावी जन चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी बिना ही अमेठी में चुनाव लड़े हार मान ली, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अच्छे से पता था कि अमेठी के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया ऐसे में अमेठी से चुनाव लड़ने की जगह हार की डर से रायबरेली चले गए और किशोरी लाल को अमेठी से प्रत्याशी बना दिया, किशोरी लाल ने आखिर अमेठी के लिए किया ही क्या है, उन्होंने कहा किशोरी को एक सिरे से अमेठी की जनता खारिज कर देगी। उन्होंने कहा अमेठी में कांग्रेस जमानत नहीं बचा पाएगी उन्होंने कहा कि अमेठी को अब अमेठी का ही सांसद चाहिए और स्मृति इरानी अमेठी की स्थाई नागरिक बन चुकी है।
 
अमेठी वासियों के सुख-दुख में साथ रहते हुए अमेठी का सर्वांगीण विकास करने वाली स्मृति इरानी इस बार अमेठी में पुनः ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगी ।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो कहती है वह करती है उन्होंने कहा कि अपने सभी चुनावी घोषणा को पूरा करने वाली भारतीय जनता पार्टी अब 70 साल से ऊपर के सभी नागरिकों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज मुहैया कराएगी, गरीबों को आगे 5 साल तक भी निशुल्क राशन मिलता रहेगा, उत्तर प्रदेश में गुंडा और माफिया थर-थर कांपते हैं मोदी के नेतृत्व में सेवा सुशासन और गरीब कल्याण को भाजपा सरकार संकल्पित है। ऐसे में विकास की गति निरंतर बनी रहे इसलिए आने वाली 20 मई को कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के लिए मतदान करें।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel