इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में उतरा शिक्षक सभा संगठन।

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में उतरा शिक्षक सभा संगठन।

कोराव,प्रयागराज। समाजवादी पार्टी इकाई प्रयागराज के शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष गोविंद प्रसाद भूर्तिया के नेतृत्व में एक विशाल शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल कु.उज्ज्वल रमण सिंह से मिला और शिक्षकों के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार एवं मुख्य परेशानियों के बारे में बतलाया। जिसमें सभी शिक्षकों द्वारा एक स्वर में गठबंधन प्रत्याशी कु. उज्जवल रमण सिंह के पक्ष में एकत्रित होकर मतदान करने की बात कही गई।
 
 समाजवादी शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष द्वारा बतलाया गया कि वर्तमान सरकार में ऐसी कोई भी भर्ती नहीं हुई जिसके पेपर परीक्षा से पहले लीक ना हुई हो। प्रतियोगी छात्रों की उम्र समाप्त होते जा रहे हैं परंतु कोई भी भर्ती सरकार द्वारा सही ढंग से नहीं संचालित हो सकी।   शिक्षक संघटन ने कहा प्रत्याशी कु. उज्जवल रमण सिंह हम सबके लिए एक आस बनकर आए है। अतः समूचा शिक्षक समाज और मध्यम वर्गीय परिवार, पिछड़ा समाज एक बार फिर से पूर्ण रूपेण गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान देने के लिए निश्चित हुआ है। 
 
उक्त मौके पर मुख्य रूप से गुलादत्त भूर्तिया,गोविंद प्रसाद भूर्तिया,ज्ञान चंद्र पटेल,संतोष प्रधान कोल,राधेश्याम भूर्तिया,लाल जी भूर्तिया, एडवोकेट शेसमणि भूर्तिया,राज नारायण भूर्तिया,कमलेश कुमार, कामेश कुमार,भगवती कोल,अमृत कोल,पुष्पराज यादव,दीपक पटेल,रविंद्र जैसल,तेज बहादुर सिंह,अनुज कुशवाहा,धनजय कुशवाहा सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel