रैपुरा चोरी मामले में दोनों बन्दूक गंगाघाट से लावारिस बरामद

चोरी की घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर वापस चली गई और शक के आधार पर जो विद्युत संविदा कर्मियों को पूछताछ के लिए उठा ले गई


‌ लोगों में बना हैं चर्चा का विषय।

‌स्वतंत्र प्रभात। संजय द्विवेदी की रिपोर्ट।

‌मेजा, प्रयागराज।

इलाकाई थाना क्षेत्र के रायपुरा गांव में गत 17 जुलाई को रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर से दो बंदूक सहित नगदी चोरी हो गई थी। चोरी की घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर वापस चली गई और शक के आधार पर जो विद्युत संविदा कर्मियों को पूछताछ के लिए उठा ले गई।19 जुलाई को सुबह दोनों बन्दूक गंगा घाट पर लावारिस अवस्था में मिलने से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

 बता दें कि मेजा तहसील क्षेत्र के रैपुरा गांव निवासी गुलाबचंद मिश्रा के घर से 17 जुलाई की रात में कमरे का ताला तोड़कर दो बंदूक (डबल-बैरल सिंगल बैरल)सहित नकदी चोरी हो गई थी।19जुलाई की सुबह सुभाष मिश्रा निवासी कंजौली, ग्रामीणो को बताया कि गंगा घाट पर दो बन्दूके लावारिस हालत में पड़ी थी।कुछ ग्रामीणो का कहना है कि चोरी की मनगढ़ंत घटना बताकर कुछ गांव वालो और पुलिस प्रशासन को परेशान किया गया है। 

मामले में चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक जेवनिया आशीष चौबे ने बताया कि गंगा घाट पर लावारिस अवस्था में दोनो बन्दूको के मिलने पर कब्जे में लेकर जांच की जा रही।

About The Author: Swatantra Prabhat