आपसी विवाद में एक ही परिवार के 5 लोगों को पीटकर किया घायल

जमुई: खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरियाटांड़ गांव में शराब के नशे में धुत लोगों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को पीटकर जख्मी कर दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में तेतरियाटांड़ गांव निवासी दुखन रविदास, दामोदर रविदास, रंजीत रविदास, नरेश रविदास और चिंता देवी शामिल

जमुई: खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरियाटांड़ गांव में शराब के नशे में धुत लोगों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को पीटकर जख्मी कर दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में  तेतरियाटांड़ गांव निवासी दुखन रविदास, दामोदर रविदास, रंजीत रविदास, नरेश रविदास और चिंता देवी शामिल है। घायलों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह गांव के ही मकेश्वर यादव शराब के नशे में धुत होकर नरेश रविदास के घर के समीप पहुंचा और जबरन नरेश को ले जाने लगा।

जब नरेश ने इसका विरोध किया तो मकेश्वर यादव, ईश्वर यादव, पिंटू यादव, अशोक यादव सहित आधा दर्जन लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। हल्ला की आवाज सुनकर उनके परिवार के सदस्य जब नरेश रविदास को छुड़ाने पहुंचे तो उक्त सभी लोगों ने मिलकर उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट शुरू कर दिया। इस मारपीट में एक ही परिवार के कुल पांच लोग घायल हो गए। इधर घायलों द्वारा जनता दरबार में एसपी को आवेदन दे कर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat