सोशल डिस्टेंस के पालन में हो रही अनियमतायें

संवाददाता – पी पी यादव पटेल नगर, दिल्ली–पंजाबी बस्ती बलजीत नगर होली चौक पर टैंकर से पानी भरने वाले पब्लिक द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो पा रहा है।कोरोना वायरस व लाँक डाउन के चलते दिल्ली पटेल नगर के लोगों ने क्षेत्रीय विधायक राज कुमार आनन्द को अवगात करवाया की पानी के टैंकर आने

संवाददाता – पी पी यादव

पटेल नगर, दिल्ली
पंजाबी बस्ती बलजीत नगर होली चौक पर टैंकर से पानी भरने वाले पब्लिक द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो पा रहा है।कोरोना वायरस व लाँक डाउन के चलते दिल्ली पटेल नगर के लोगों ने क्षेत्रीय विधायक राज कुमार आनन्द को अवगात करवाया की पानी के टैंकर आने से काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो कर पानी भरते है।

इससे लोगों में डर है, कोरोना वायरस के दृष्टिगत लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखना आवश्यक है। बलजीत नगर में यहा के सभी लोगो का कहना है कि प्रयास किया जाए तो दिल्ली जल वोर्ड द्वारा सभी को शुद्व पानी पाईप लाईन से मिल सकता है।जबकि शिव मंदिर गुरु द्वारा तक पानी आता है,अगर 400 मीटर और बढाया जाए तो पाईप लाईन से सभी को पानी मिल जायेगा जबकि पाईप लाईन पहले से डली हुई है।

क्षेत्रीय निवासी आर. सी. पाण्डे, सेषराम पाण्डे, संतोष यादव, जय वीर मलिक, नागेश्वर, दीपू, इत्यादि सभी ने विधायक से उक्त प्रकरण पर ध्यान देने के लिए मांग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat