भाजपा सरकार सदैव किसानों के हित के लिए प्रतिबद्ध -संतोष शुक्ला

सन्तोष शुक्ला जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा अयोध्या तथा मुख्य वक्ता जिला महामंत्री भूपेंद्र सिंह बल्ले जी रहे। 


स्वतंत्र प्रभात


मिल्कीपुर, अयोध्या-

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की ग्राम चौपाल कार्यक्रम का आयोजन रविवार को सोहवल तहसील क्षेत्र के रमवापुर तथा रुदौली तहसील क्षेत्र के दशरथ म‌ऊ में आयोजित हुआ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सन्तोष शुक्ला जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा अयोध्या तथा मुख्य वक्ता जिला महामंत्री भूपेंद्र सिंह बल्ले जी रहे। 

बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि संतोष शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार सदैव किसानों के हित के लिए प्रतिबद्ध है। किसान सम्मान निधि के अंतर्गत किसानों के खाते में सीधे राशि भेजकर किसानों की खेती में आ रही दिक्कतों को दूर करने का प्रयास कर रही है।बीज एवं उर्वरक की लगातार उपलब्धता केवल भाजपा सरकार में ही संभव है। किसानों की संपूर्ण उपज समर्थन मूल्य पर सबसे अधिक खरीदने का रिकार्ड उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा हुआ है। 


किसान आंदोलन पर बोलते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि सरकार किसानों से बात करने के लिए बार बार आमंत्रित कर रही है विपक्ष को चाहिए इस मुद्दे पर बहस करे लेकिन वो किसानों को बरगलाने का काम कर राजनीति कर रही है


 कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष अतीश तिवारी,हरि कुमार पाण्डेय, प्रदीप सिंह,नीलू तिवारी, मण्डल अध्यक्ष अनिल वर्मा,विनय वर्मा आदि उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat