अनियंत्रित आटो पलटी, तीन स्नानार्थी महिलाएं हुई बुरी तरह से घायल ।

अनियंत्रित आटो पलटी, तीन स्नानार्थी महिलाएं हुई बुरी तरह से घायल । ए • के• फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली क्षेत्र सुरियावां के ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग स्थित पाली बाजार के पास सोमवार को अपरांन्ह 3:45 बजे गोपीगंज के रामपुर गंगा घाट से स्नानार्थियों के से भरी आटो सामने से आ रहे तेज रफ्तार से बाइकसवार को

अनियंत्रित आटो पलटी, तीन स्नानार्थी महिलाएं  हुई बुरी तरह से घायल ।

ए • के• फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही । 

कोतवाली क्षेत्र सुरियावां के ज्ञानपुर-दुर्गागंज मार्ग  स्थित पाली बाजार के पास सोमवार को अपरांन्ह 3:45 बजे  गोपीगंज के रामपुर गंगा घाट से स्नानार्थियों  के से भरी आटो सामने से आ रहे तेज रफ्तार से बाइकसवार को बचाने के प्रयास में  सड़क किनारे अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस दुर्घटना में तीन महिला घायल हो गईं।   तीनों घायल  महिलाओं का जिला चिकित्सालय चेतसिंह में उपचार चल रहा है। घायलों में सभी महिलाएं भदोही जनपद के सुरियावां थानाक्षेत्र के बसवापुर-मतेथू की  निवासिनी बताई गई हैं। घटना के बाद वाहन चालक आटो छोडकर मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार बसवापुर निवासी राधे की पत्नी निर्मला देवी, सुरेश की पत्नी चमेला देवी और एक बृद्ध महिला कबूतरा देवी कार्तिक पूर्णिमा पर रामपुर गंगा घाट से स्नान कर वापस आटो से सवार घर लौट रही थी।

आटो जैसे ही पाली बाजार के निकट पहुंचा ही था कि सामने तेज रफ्तार से आ रहे बाइकचालक को बचाने के प्रयास में सड़क के किनारे जाकर पलट गया।आटो पलटने से मची चीख-पुकार पर आसपास के ग्रामीणों द्वारा घायल महिलाओं को बाहर निकालकर उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया।वहीं मौका पाकर आटो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat