घर के बाहर खड़े वाहन के चक्के चुरा ले गये चोर,ईंटों पर वाहन टिकाया ।

घर के बाहर खड़े वाहन के चक्के चुरा ले गये चोर,ईंटों पर वाहन टिकाया । ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । ठंड के मौसम में यदि आप रात्रि के समय अपने घर के पास वाहन खड़ा करते हैं। तो सावधान हो जाइए। वाहन अथवा उसकी बैटरी या अन्य कोई भी पार्ट आपकी आंखों से

घर के बाहर खड़े वाहन के चक्के चुरा ले गये चोर,ईंटों पर वाहन टिकाया ।

ए •के•  फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

ठंड के मौसम में यदि आप रात्रि के समय अपने घर के पास वाहन खड़ा करते हैं। तो सावधान हो जाइए। वाहन अथवा उसकी बैटरी या अन्य कोई भी पार्ट आपकी आंखों से ओझल हो सकते हैं। यदि ऐसा हो जाता है तो, इसमें न तो पुलिस आपकी मदद कर सकेगी न ही कोई अन्य व्यक्ति। आप परेशान हो जाएंगे।

दरअसल यह हकीकत है कि ठंड पड़ते ही चोर सक्रिय हो जाते हैं ।और जब भी मौका मिला तो रात में किसी भी समय बाईकें,चार पहिये वाहन अथवा उसके बैटरी या कलपुर्जे चोर उठा ले जाते हैं ।  ऐसा ही एक मामला औराई थाना क्षेत्र के  अंतर्गत    का प्रकाश मे आया है जहाँ  पर  महाराजगंज  बाजार में बीती रात ऐसी ही एक घटना घटी।

घर के बाहर खड़े वाहन के चक्के चुरा ले गये चोर,ईंटों पर वाहन टिकाया ।

महाराजगंज बाजार के कसापुर निवासी संतोष गुप्ता के घर के बाहर खड़ी उनकी यू0पी066टी 8088 बजाज मैक्सिमा तिपहिया गाड़ी के तीनों पहिए बीती रात चोर खोल ले गए। पहिया खोलने के बाद चोरों ने वाहन को ईट- पत्थरों के सहारे टिका दिया।

सुबह जब परिजनों ने वाहन के चक्के गायब देखे तो हैरत में पड़ गए। परिजनों के अनुसार बताया जाता है कि चोरों द्वारा पहिए खोलने की घटना की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद है, ।फिलहाल वाहन मालिक संतोष गुप्ता इस संबंध में पुलिस से शिकायत की है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat