चाचा ने भतीजे को मारी गोली, मौत

बाइक मांगकर ले जाने को लेकर हुआ विवाद सुल्तानपुर लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के पूरे नथऊ गांव में एक चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार चाचा कमलेश कुमार मिश्रा के द्वारा अपने भतीजे उमेश कुमार मिश्रा पुत्र रामविलास मिश्र उम्र 35 वर्ष से कहीं बाहर जाने के लिए

बाइक मांगकर ले जाने को लेकर हुआ विवाद

सुल्तानपुर

लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के पूरे नथऊ गांव में एक चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार चाचा कमलेश कुमार मिश्रा के द्वारा अपने भतीजे उमेश कुमार मिश्रा पुत्र रामविलास मिश्र उम्र 35 वर्ष से कहीं बाहर जाने के लिए बाइक मांगी भतीजे द्वारा बाइक मना कर देने पर चाचा ने गुस्से में आकर विवाद शुरू कर दिया। उसी समय चाचा कमलेश कुमार मिश्र द्वारा तमंचे से फायर कर दिया गया। जिसमें बचाने के लिए उमेश कुमार मिश्र की मां मालती देवी आगे आई। बचाने के प्रयास में छर्रा उनके अंगूठे में लगा और गोली जाकर सीधे उमेश को लगी। आनन-फानन में उमेश को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस द्वारा बताया गया कि आरोपी के घर की तलाशी ली गई जहां से तमंचा बरामद हुआ है, और आरोपी अपने परिवार के साथ भाग निकला है, पुलिस टीम को लगा दिया गया है, और मौके पर शांति व्यवस्था कायम है, आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat