अबोध बालक की हत्या पर परिजनों से मिली भीम आर्मी सेंना ।

पीड़ित परिवारिजनों को सहायता,नौकरी व आत्मरक्षार्थ असलहे की मांग । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के बदरी गांव में सोमवार को एक अबोध बालक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसी घटना की जानकारी होने के बाद मंगलवार की सुबह भीम आर्मी के काफी संख्या में कार्यकर्ता

पीड़ित परिवारिजनों को  सहायता,नौकरी व आत्मरक्षार्थ असलहे की मांग ।

ए •के •फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के बदरी गांव में सोमवार को  एक अबोध बालक की धारदार हथियार से  निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसी घटना की जानकारी होने के बाद मंगलवार की सुबह भीम आर्मी के काफी संख्या में कार्यकर्ता बदरी पहुंचे और मामले की जानकारी तथा पीडित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

भीम आर्मी के मंडल प्रभारी सौरभ  ने कहा कि बच्चे की निर्मम हत्या पर किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। जो भी दोषी है प्रशासन उसे सख्त से सख्त सजा दे। कहा कि कोई भी हो लेकिन यदि वह इस हत्या में शामिल है तो उसे बख्शा नही जाना चाहिए। सौरभ ने कहा कि भीम आर्मी पूरी तरह से परिवार के साथ है।

इसके साथ ही जहां भी किसी के साथ अन्याय होगा वहां पर भीम आर्मी सदा खडी रहेगी । सौरभ  ने कोतवाल के लाइनहाजिर करने की कार्यवाही को  कमतर बताया और कडी से कड़ी कार्यवाही की मांग की। बदरी में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की सुचना पर खुफिया पुलिस अलर्ट मोड़ में देखी गयी।

और घटनास्थल पर सीओ भूषण वर्मा समेत गोपीगंज के नव नियुक्त कोतवाल के के सिंह भी मौजूद रहे, मृत बालक की मां ने बताया की डर का माहौल बना हुआ है सोमवार की शाम को ही पुलिस चली गयी थी, हम लोग अकेले रहे।आज मंगलवार को सुबह 10 बजे आयी है। जब इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा एवं कोतवाल से जानकारी चाही तो उन्होंने महिला व पुरूष कांस्टेबल को सुरक्षा में लगाने की बात कही है।

About The Author: Swatantra Prabhat