शौच करने जा रही विवाहित महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास ।

शौच जा रही महिला से रेप का प्रयास ,प्रार्थिमिकी दर्ज । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । यह घटना यूपी में भदोही जिले के औराई थानाक्षेत्र के दल्लूपुर के गांव की है । 11नम्बर दिन बुधवार प्रातः को गांव की विवाहिता शौच के लिये जा रही थी। रास्ते में गांव के ही युवक ने

शौच जा रही महिला से रेप का प्रयास ,प्रार्थिमिकी दर्ज ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

यह घटना यूपी में भदोही जिले के औराई थानाक्षेत्र के दल्लूपुर के  गांव की है । 11नम्बर  दिन बुधवार  प्रातः को गांव की विवाहिता  शौच के लिये  जा रही थी। रास्ते में गांव के ही युवक ने महिला को पकड लिया और दुराचार करने का प्रयास करने लगा । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मु0अ0संख्या 294/2020 धारा 354/354ख/504 का केस दर्ज किया है ।

बताते चले की  पीड़िता दल्लूपुर निवासीनी  ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि बीते मंगलवार 11 नवम्बर 2020 को प्रातःकाल 5:00 बजे खेत पर शौच के लिये जा रही थी कि गांव के जितेंद्र व शिवपूजन पुत्रगण  लालता तथा निजामपुर गांव निवासी चिन्तामणि ने रास्ता रोक लिया।

और मेरे करीब आते हुए भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए बोले कि कहां जा रही हो ,काफी समय से हमसब इंतजार मेंं थे और आज मौका मिला है तो नहीं छोड़ेंगे।इतना कहकर  ये लोग मेरे उपर हैवनो जैसा टुट पडे और  अस्मिता की हदें पार करते हुए मेरे कपड़े फाड़ने लगे तो मै रोते हुये चिल्लाने लगी तो शोरगुल सुन आस पास के लोग दौड़ कर महिला के पास पहुचे।

गांव के लोगों को आते देख आरोपी भाग निकला । महिला ने घर पहुंचकर परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो  आरोपियों ने आरोप को झूठा बताते हुए परिजनों के साथ भी गाली-गलौच  करते हुये मार  -पीट  पर  उतारु  हो गये ।

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई ।पुलिस ने महिला के तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  आगे की कार्यवाही मे जुट गई ।

About The Author: Swatantra Prabhat