डेंटल इंप्लांट सेंटर जनता के लिए सौगात-डा0 राजेश ।

डेंटल इंप्लांट सेंटर जनता के लिए सौगात-डा0 राजेश । ◆फीता काटकर किया उद्घाटन,◆ ए• के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । पूर्व ब्लाक प्रमुख व चिकित्सक डॉ0 राजेश सिंह ने ऊंज क्षेत्र के आनंद नर्सिंग होम वहीदा नगर में डेंटल इंप्लांट सेंटर का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दूसरे दूसरे शहर में

डेंटल इंप्लांट सेंटर जनता के लिए सौगात-डा0 राजेश ।

◆फीता काटकर किया उद्घाटन,◆

ए• के•  फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

पूर्व ब्लाक प्रमुख व चिकित्सक डॉ0 राजेश सिंह ने ऊंज क्षेत्र के आनंद नर्सिंग होम वहीदा नगर में डेंटल इंप्लांट सेंटर का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दूसरे  दूसरे शहर में लोगों को जाना नहीं पड़ेगा समय के साथ धन की बचत होगी क्षेत्र के डेंटल हॉस्पिटल का उद्घाटन जनता के लिए सौगात बनेगा।

अब इलाज अच्छी सुविधा आधुनिक डेंटल उपचार ,एक्सरे मशीन, कंप्यूटर उपलब्ध है। स्वस्थ शरीर के लिए शरीर में दांत का एक महत्वपूर्ण अंग है ।इसे बचाना हमारा दायित्व है। तरह-तरह की बीमारियों से से बचाए तथा चिकित्सकों की सलाह है कि स्वस्थ्य के लिए उपचार कराएं।

इस अवसर पर धन्यवाद ज्ञापन डॉ0 ए. एन. सिंह ने किया।इस अवसर पर डॉ ,आनंद सिंह ,डॉ दीपक सिंह ,डॉ, संगीता सिंह ,डॉ, मोनिका सिंह, विजय बहादुर, राजेंद्र प्रसाद तिवारी ,भारत भूषण सिंह ,अशोक पाल ,विनोद सिंह सहित कई अन्य मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat