सुल्तानपुर : शनिवार रात दियरा बाजार में असलहे के बल पर लाखों की लूट

दियरा/सुलतानपुर मामला दियरा बाजार में लूट की घटना से जुड़ा हुआ है दियरा बाजार निवासी उषा रावत पत्नी सत्यनारायण रावत के घर में नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर घर में घुसकर लाखों की लूट की। घटना के समय सत्यनारायण की पत्नी उषा रावत को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट का अंजाम दिया। उषा

दियरा/सुलतानपुर

मामला दियरा बाजार में लूट की घटना से जुड़ा हुआ है दियरा बाजार निवासी उषा रावत पत्नी सत्यनारायण रावत के घर में नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर घर में घुसकर लाखों की लूट की। घटना के समय सत्यनारायण की पत्नी उषा रावत को बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट का अंजाम दिया। उषा रावत ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में एवं स्वयं घटना के विषय में बताया जिसमें उन्होंने कहा कि जब वह रात्रि में करीब 1:00 बजे लघुशंका करने के लिए गई तो घर में घुसे करीब 4 बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करके असलहे के बल पर लाखों का सामान गहने और जेवरात उठा ले गए।

बदमाशों ने तार से उनका गला भी दबा रखा था तथा बार-बार धमकी दे रहे थे कि यदि चिल्लाने का प्रयास किया तो जान से मार दूंगा। लूट की जानकारी लोगों की हुई तो सुबह बाजार वासियों का तांता लग गया तथा लोगों ने पुलिस प्रशासन से लूट के खुलासे की शीघ्र मांग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat