भदोही:महिला सभासद से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज ।

भदोही:महिला सभासद से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । प्रदेश के भदोही जिले में गोपीगंज की एक महिला सभासद के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने नशे की हालत में सभासद के घर में घुसकर अश्लील हरकत की।पति ने विरोध किया तो

भदोही:महिला सभासद से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज ।

ए •के •फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

प्रदेश के भदोही जिले में गोपीगंज की एक महिला सभासद के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने नशे की हालत में सभासद के घर में घुसकर अश्लील हरकत की।पति ने विरोध किया तो तलवार निकालकर उसे दौड़ा लिया। सभासद की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गोपीगंज नगर की एक भाजपा महिला सभासद ने मंगलवार को गोपीगंज कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया कि पड़ोसी युवक कामता प्रसाद उर्फ पंडा दो नवंबर की रात लगभग 10 बजे शराब के नशे में धुत घर में घुस आया। इस दौरान उसने अश्लील हरकत की।

सभासद ने शोर मचाया तो पति और कुछ पड़ोसी आ गए। इस दौरान उस मनबढ़ ने तलवार निकाल ली और पति को जान से मारने के लिए दौड़ा लिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल ने कहा कि छानबीन की जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat