एक ने युवती का हाथ पकड़ा तो दूसरे साथी ने युवती को मारा थप्पड़,दोनों युवकों को जेल ।

एक ने युवती का हाथ पकड़ा तो दूसरे साथी ने युवती को मारा थप्पड़,दोनों युवकों को जेल । ए• के• फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर हॉस्टल चौराहे पर बीती शाम अंधेरे मे बाहर निकली एक युवती का हाथ पड़ोस के रहने वाले एक दबंग युवक ने सरेआम पकड़ लिया।

एक ने युवती का हाथ पकड़ा तो दूसरे साथी ने युवती को मारा थप्पड़,दोनों युवकों को जेल ।

ए• के•  फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर हॉस्टल चौराहे पर बीती शाम अंधेरे मे बाहर निकली एक युवती का हाथ पड़ोस के रहने वाले एक दबंग युवक ने सरेआम पकड़ लिया। युवती ने जब विरोध किया तो उसके साथी युवक ने युवती को थप्पड़ मार दिया। पड़ोस का मामला होने के कारण पंचायत बैठी, लेकिन नतीजा न निकलने पर बीती रात युवती ने कोतवाली ज्ञानपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया गया कि  हॉस्टल चौराहे पर पटेल नगर निवासी रामराज उपाध्याय की पुत्री जूली (काल्पनिक नाम) नामक युवती किसी काम से बाहर निकली थी। वहीं पर पड़ोस का रहने वाला राजन उपाध्याय नामक एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। तभी मौके पर युवक के एक और साथी काजू पुत्र राजू मौके पर पहुंचा, तो किसी बात को लेकर युवती को थप्पड़ मार दिया ।

युवती की चीख पर कुछ राहगीर और परिजन मौके पर पहुंचे, तभी दोनों युवक फरार हो लिए और जाते जाते जान से मारने की धमकी देते भाग निकले। मोहल्ले वालों ने समझौता करना चाहा लेकिन बात बनती न देख कर युवती ने थाने में दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अंतर्गत धारा 323 ,354, 504 के तहत जेल भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat