सड़क दुर्घटना में घायल यु्वक की 5 दिन बाद मौत ।

सड़क दुर्घटना में घायल यु्वक की 5 दिन बाद मौत । ए• के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । पांच दिन पहले गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने पांच दिन बाद बीती रात को दम तोड़ दिया। परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पुलिस के चक्कर

सड़क दुर्घटना में घायल यु्वक की 5 दिन बाद मौत ।

ए• के•  फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

पांच दिन पहले गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने पांच दिन बाद बीती रात को दम तोड़ दिया। परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पुलिस के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीणों में रोष है।

ज्ञात हो कि गोपीगंज थानाक्षेत्र के ग्राम किशनदेवपुर निवासी 40 वर्षीय ओमप्रकाश बिंद पुत्र स्व0 मथुरा प्रसाद बिंद बीते सप्ताह मोटर साइकिल से एलआइसी का कलेक्शन कर वापस घर लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में गलत दिशा से तेज गति व लापरवाही से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी थी।

परिजन ने ओमप्रकाश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, लेकिन वेन्टीलेटर की कमी के चलते गंगा नामक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहाँ उपचार के दौरान बीती रात उसकी मौत हो गई। ओमप्रकाश  की मौत के बाद परिजन ने पुलिस को शव को घर लाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सूचना दी।

सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा किया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

About The Author: Swatantra Prabhat