स्कूल ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे खिले-अशोक ।

स्कूल ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे खिले-अशोक । ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । संविलियन विद्यालय सारीपुर ज्ञानपुर भदोही में आज भाजपा की जिला उपाध्यक्ष श्रीमती संगीता खन्ना ने बच्चों को दो दो सेट यूनिफॉर्म का वितरण किया गया।194 बच्चों को ड्रेस वितरित किया गया ।ड्रेस पाकर के बच्चों के चेहरे खिल उठे।

स्कूल ड्रेस पाकर बच्चों के चेहरे खिले-अशोक ।

ए •के•  फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

संविलियन विद्यालय सारीपुर ज्ञानपुर भदोही में आज भाजपा की जिला उपाध्यक्ष श्रीमती संगीता खन्ना ने बच्चों को दो दो  सेट यूनिफॉर्म का वितरण किया गया।194 बच्चों को ड्रेस वितरित किया गया ।ड्रेस पाकर के बच्चों के चेहरे खिल उठे।

श्रीमती संगीता खन्ना ने महिला सशक्तिकरण के विषय में बात करते हुए खासतौर से बच्चियों को समझाया कि आप लोग खुद को इतना मजबूत करें, कि दुश्मनों के हौसले पस्त हो जाएं। यदि आपके साथ कोई भी गलत हरकत करता है, तो आप उसे छुपाए नहीं अपने मां-बाप को, अपनी मैडम को जरूर बताएं।

बच्चों को भी संस्कार की शिक्षा दी उसके पश्चात पर्यावरण संरक्षण के तहत नीम के पौधे का पौधरोपण राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त शिक्षक अशोक कुमार गुप्ता के साथ जो दिनांक 10 अक्टूबर 2017 से अनवरत वृक्षारोपण कर पर्यावरण को संतुलित बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं

आज 1120 वें दिन नीम के पौधे का पौधरोपण भी संगीता खन्ना जी के साथ किया गया। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक सुभाष चंद्र सिंह इंद्र कुमार सरोज अशोक कुमार गुप्ता मनोरमा शर्मा अनीता श्रीवास्तव सहित लोग उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat