औराई चौराहे पर यातायात प्रभारी ने वाहनों का चलाया सघन चेकिंग अभियान ।

औराई चौराहे पर यातायात प्रभारी ने वाहनों का चलाया सघन चेकिंग अभियान । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । औराई ओवर ब्रिज के नीचे बुधवार को दोपहर में यातायात प्रभारी शशिकांत यादव ने दर्जनो बाइकों का चालान काट कर जुर्माना वसूला। गाड़ी चेकिंग होता देख लोग इधर-उधर भागते दिखे लेकिन यातायात प्रभारी की नजरों

औराई चौराहे पर यातायात प्रभारी ने वाहनों का चलाया सघन चेकिंग अभियान ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

औराई ओवर ब्रिज के नीचे बुधवार को दोपहर में यातायात प्रभारी शशिकांत यादव ने दर्जनो बाइकों का चालान काट कर  जुर्माना वसूला। गाड़ी चेकिंग होता देख लोग इधर-उधर भागते दिखे लेकिन यातायात प्रभारी की नजरों से बच नहीं पाये।

यातायात प्रभारी शशिकांत यादव ने मास्क व हेलमेट लगाकर न चलने वाले दो पहिए पर सवार करिब दो दर्जन भर वाहनों का चालान काटे और  लताड़  लगाते हुये कहा  कि ऐसी गलती अब दोबारा आप लोग ना करे। बाहर निकलते हैं तो बिना मास्क और हेलमेट के बाहर ना निकले।

हम सब आप सब के सुरक्षा के लिए ही ऐसा कर रहे हैं। वही यातायात प्रभारी शशिकांत यादव ने बताया कि इस दौरान वाहन चालकों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया गया। लगातार अभियान चलाकर यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

About The Author: Swatantra Prabhat