ऑटो चालकों व नागरिकों की हुई करोना जाँच ।

ऑटो चालकों व नागरिकों की हुई करोना जाँच । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां नगर के विभिन्न स्थानों पर ऑटो चालकों व नागरिकों की कोविड-19 संक्रमण की जांच हेतु लगाए गए कैंप में गुरुवार को कुल 80 लोगों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की।

ऑटो चालकों व नागरिकों की हुई करोना  जाँच  ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां  भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  सुरियावां नगर के विभिन्न स्थानों पर ऑटो चालकों व नागरिकों की कोविड-19 संक्रमण की जांच हेतु लगाए गए कैंप में गुरुवार को कुल 80 लोगों की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ• आर •वी • पाठक के निर्देश पर गुरुवार को नेता नगर टैक्सी स्टैंड के पास एवं बाईपास टैक्सी स्टैंड पर ऑटो चालकों, राहगीरों तथा नागरिकों की कोरोना जांच की गई। डॉ•  पाठक ने बताया कि कोरोना संक्रमण अभी भी चल रहा है लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है।

बाजार में आने वाले नागरिक  बिना मास्क के टहले-  घूमे नही । कैंप में कोविड 19 की जांच हेतु प्रेरित करने के लिए सुरियावां पुलिस नंद किशोर राय एवं संजय कुमार को लगाया गया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम में धर्मेंद्र कुमार मिश्र, सुशील कुमार पाठक, इंद्र भूषण पांडे, रितेश कुमार सिंह, अभय राज सिंह, गुलाबचंद  आदि मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat