गो हत्या के चार आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल ।

गो हत्या के चार अभियुक्त 5 घंटे में हुये गिरफ्तार । ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । जिले को भयमुक्त व हर प्रकार के अपराध से मुक्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के नेतृत्व में जिस प्रकार भदोही पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। उसके सार्थक परिणाम जिले के अपराध में तेजी

गो हत्या के चार अभियुक्त 5 घंटे में हुये गिरफ्तार ।

ए •के•  फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही  । 

जिले को भयमुक्त व हर प्रकार के अपराध से मुक्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के नेतृत्व में जिस प्रकार भदोही पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। उसके सार्थक परिणाम जिले के अपराध में तेजी से आई गिरावट के रूप में देखे जा सकते है। बड़े-बड़े अपराधियों ने पुलिस के आगे घुटने टेक दिए हैं और जो नहीं माने वह जेल की सलाखों के पीछे डाल दिए गए।

गो हत्या के चार आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल ।

जनपद पुलिस द्वारा देश मे लगातार फैल रहे कोरोनावायरस से किसी प्रकार की हानि ना हो उसके ध्यान रखे जाने के साथ-साथ इस बात का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि कोई भी अपराधी किसी प्रकार से कोई कुकृत्य ना कर पाए। इसी क्रम में आखिरकार ऊंज थानाक्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक सुशील त्रिपाठी ने कुशलतापूर्वक 4 गो हत्यारों को दबोच लिया है।

गो हत्या के चार आरोपित गिरफ्तार, भेजा जेल ।

मिली जानकारी के अनुसार  पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु  हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में ऊंज पुलिस ने मु0अ0सं0 122/2020 धारा 3 , 5, 8 गोवध निवारण अधि0 से सम्बन्धित अभियुक्त शाहिद पुत्र सज्जाद , राहुल पुत्र सज्जाद , अरुण नट पुत्र पग्गलठ नट, राहुल नट पुत्र अरुण नट सभी निवासी ग्राम बिछिया थाना ऊंज को कुशलतापूर्वक 5 घंटे के ही अन्दर गिरफ्तार कर लिया है। ऊंज पुलिस के अपराधियों के विरुद्ध इस अभियान की तारीफ हर तरफ की जा रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat