नकली नोटों से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के लोग रहें सावधान ।

नकली नोटों से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के लोग रहें सावधान । ए• के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । नगर तथा ग्रामीण क्षेत्र में इन दिनों नकली नोटों का सिलसिला जारी है। जिसके कारण लोग परेशान है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग कर नकली नोट को चलाने वाले गिरोह को जल्द से जल्द

नकली नोटों से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों के लोग रहें सावधान ।

ए• के•  फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

नगर तथा ग्रामीण क्षेत्र में इन दिनों नकली नोटों का सिलसिला जारी है। जिसके कारण लोग परेशान है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग कर नकली नोट को चलाने वाले गिरोह को जल्द से जल्द पकड़े जाने की मांग की है।इस समय बाजार में नकली नोट चलने का सिलसिला लगातार जारी है।

लोगों का कहना है कि बाजार में 50, 100 तथा 500 रुपये के नकली नोट फुटकर में  भी लोगों को देकर बेवकूफ बना दिया जाता हैं। जो लोग जल्दबाजी में कोई चीज की खरीददारी करते हैं तो उन्हें 50 व  100 तथा 200 रुपये का नकली नोट दे दिया जाता है। उनका कहना है कि गांव के अधिकतर बुजुर्ग लोग बाजार में ज्यादातर बेबकुफ़ बना दिया जाता है।

जिसके कारण लोग परेशान है जब इस संदर्भ में पुलिसकर्मियों का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं है।यदि ऐसा है तो शीघ्र ही जांच टीम लगाई जायेगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यदि किसी को भी कोई सूचना हो तो शीघ्र पुलिस को सूचना दें।

About The Author: Swatantra Prabhat