संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मृत्यु ।

गुपचुप ढंग से दाह संस्कार करने जा रहे शव को कोईरौना पुलिस ने लिया कब्जे में । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावा भदोही । सुरियावां थाना अंतर्गत ग्राम बंसीपुर (मांन शाहपुर) मैं 26 वर्षीय एक विवाहिता की शुक्रवार को संदिग्ध मृत्यु होने पर शव को पुलिस ने कब्जे में लिया। घटना के संबंध में बताया

गुपचुप ढंग से दाह संस्कार करने जा रहे शव को कोईरौना  पुलिस ने लिया कब्जे में ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावा भदोही  ।

सुरियावां थाना अंतर्गत ग्राम बंसीपुर (मांन शाहपुर) मैं 26 वर्षीय एक विवाहिता की शुक्रवार को संदिग्ध मृत्यु होने पर शव को पुलिस ने कब्जे में लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि निशा देवी 26 वर्ष पत्नी आशीष कुमार गौड़ की शुक्रवार को दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। परिजन बिना किसी को सूचना दिए सीतामढ़ी दाह संस्कार को ले जा रहे थे।

इसी बीच मृतक विवाहिता के पिता लाल जी गौड़ निवासी भोलापुर, पड़रांव थाना नेवढिंया जौनपुर को किसी माध्यम से सूचना मिली की पुत्री की संदिग्ध मौत हो गई है। उन्होंने विवाहिता के घर आए। मौत संदिग्ध लगने पर सुरियावा पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और कोइरौना पुलिस को सूचित कर शव को कब्जे में लेने को कहा।

कोई रोना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुरियावां पुलिस को सौंप दिया। मृतक के पति सहित चार भाई परदेस में रहते हैं। घर पर ससुर एवं जेठानी रहती हैं। सासुअपने मायके गई थी सूचना मिलने पर घर आई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat