विद्युत करेंट की चपेट में आने से विवाहिता की हुई मौत ।

विद्युत करेंट की चपेट में आने से विवाहिता की हुई मौत । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लठिया गांव में शनिवार की दोपहर मे विद्युत करंट की चपेट में आने से विवाहिता की हुई मौत । बताते चले की लठिया गांव में अपने घर

विद्युत करेंट की चपेट में आने से विवाहिता की  हुई मौत ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी  भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  चौरी थाना क्षेत्र के  अंतर्गत  लठिया गांव में शनिवार की दोपहर मे   विद्युत करंट की चपेट में आने से विवाहिता की हुई मौत ।  बताते चले की लठिया गांव में अपने  घर के बाथरूम में नहाते समय टुल्लू  पंप में उतर रहे बिधुत करंट की चपेट में आने से रीता यादव उम्र 38 वर्ष पत्नी प्रमोद यादव गंभीर रूप से झुलस कर बेहोश हो गई । 

जिसे देख परिजनों ने आनन-फानन में भदोही के एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे  मृत घोषित कर दिया । रीता यादव की मौत की खबर सुनते ही  मानो की परिजनों में कोहराम  सा मच गया । मृतका का पति प्रमोद मुंबई में रह कर अपने  परिवार का जीविका   चलाता है। 

जिसे उसकी पत्नी की मौत की खबर परिजनों द्वारा दे दी गई । परिजन शव को घर पर रखकर मृतका के  पति के आने का इंतजार कर रहे हैं  ।  वही परिजनो द्वारा  मृतिका  दो बेटी एक बेटे की मां बताई जा रही है ।

About The Author: Swatantra Prabhat