पुलिस विभाग भदोही मे तैनात प्रतापगढ़ निवासी कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत ।

पुलिस विभाग भदोही मे तैनात प्रतापगढ़ निवासी कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत । वी •पी• सिंह (रिपोर्टर ) दुर्गागंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को गड़ौरा मोड़ के पास बोलेरो व मोटरसाइकिल के बीच हुई जोरदार टक्कर से मोटरसाइकिल सवार भदोही के पुलिस विभाग

पुलिस विभाग भदोही मे तैनात प्रतापगढ़ निवासी कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत ।

वी •पी•  सिंह (रिपोर्टर )

दुर्गागंज  भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत   गुरुवार को  गड़ौरा मोड़ के पास बोलेरो व मोटरसाइकिल के बीच हुई जोरदार टक्कर से मोटरसाइकिल सवार भदोही के पुलिस विभाग में तैनात रहे कांस्टेबल योगेश पांडेय निवासी प्रतापगढ़ की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग भदोही में कांस्टेबल के पद पर तैनात मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के निवासी योगेश पान्डेय बाइक द्वारा ज्ञानपुर ड्यूटी पर जा रहे थे। वे जैसे ही थाना दुर्गागंज अन्तर्गत गड़ौरा मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से ओवरटेक करती हुई तेज स्पीड में बोलेरो ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक कांस्टेबल के पीछे से आ रही पुलिस की अन्य बुलेरो ने तत्काल टक्कर मारने वाली बोलेरो व चालक को मौके पर ही दबोच लिया । घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat