शादीशुदा महिला की संदिग्ध मौत, पंखे से लटकी मिली लाश ।

संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकता मिला विवाहिता का शव । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे सुरियावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत ख्योंखर गांव स्थित एक घर में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों विवाहिता का शव पंखे के सहारे साडी के फंदे से लटकता मिला। सूचना के बाद मौके

संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकता मिला विवाहिता का शव ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही । 

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे   सुरियावां  थाना क्षेत्र के अंतर्गत   ख्योंखर  गांव स्थित एक घर में  गुरुवार को  संदिग्ध परिस्थितियों विवाहिता का शव पंखे के सहारे   साडी  के फंदे से लटकता मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को  पंखे से नीचे उतरवाया  और  शव को  अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया।

बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी विनय मिश्रा की पत्नी खुशबू मिश्रा 26 वर्ष गुरुवार को लगभग 4:00 बजे परिवार के लोग बाहर बैठे थे। उक्त विवाहिता ने अपने कमरे  के दरवाजे को  अंदर से  बंद करके पंखे के हुक मे  साड़ी का फंदा बनाकर  फांसी लगा कर  अपनी ईह लीला समाप्त कर  ली  । 

वही पंखे से लटकते   हुये शव को  देख  परिजनों में कोहराम मच गया। 2 वर्ष पहले  विनय मिश्रा  की  शादी ग्राम अंधे आनंद डीह थाना दुर्गागंज निवासी कैलाश नाथ मिश्रा की पुत्री खुशबू मिश्रा के साथ हुई थी।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचकर दरवाजे को तुड़वाकर  कमरे को  खूलवाया और शव को  पंखे से नीचे उतरवाकर  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मायके पक्ष के तरफ से सुरियावां थाने में कोई तहरीर अभी तक नहीं दिया गया है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई करने में लगी है।

About The Author: Swatantra Prabhat