ग्रामीणो को डिजिटल बैंकिंग की दी गई जानकारी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो सफीपुर-उन्नाव। आत्म निर्भर भारत ग्राम संपर्क अभियान के अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा ने दरौली में शिविर के माध्यम से गांववासियो को डिजिटल बैंकिंग की जानकारी दी गई। इसके अलावा शासन की बैंक के माध्यम से संचालित होने वाली तमाम योजनाओं के बारे में भी बताया।सफीपुर के दरौली ग्राम पंचायत

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो सफीपुर-उन्नाव। आत्म निर्भर भारत ग्राम संपर्क अभियान के अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा ने दरौली में शिविर के माध्यम से गांववासियो को डिजिटल बैंकिंग की जानकारी दी गई। इसके अलावा शासन की बैंक के माध्यम से संचालित होने वाली तमाम योजनाओं के बारे में भी बताया।सफीपुर के दरौली ग्राम पंचायत के पंचायत भवन में लगाए गए शिविर में आए ग्रामवासियो को डिजिटल बैंकिंग की जानकारी दी गई जिसमें मुख्य रूप से ऐप व एम पासबुक के डाऊनलोड कर उसके सुरक्षित तरीके से चलाने की जानकारी दी गई।

इस मौके पर मौजूद शाखा प्रबंधक कंचन गुप्ता ने उपस्थित ग्रामवासियो को सामाजिक सुरक्षा योजना प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना किसान क्रेडिट कार्ड की विस्तृत जानकारी देकर उसमें लगाने वाले प्रपत्र व लाभ की जानकारी दी। प्रबंधक का कहना था कि डिजिटल बैंकिंग बिल्कुल सुरक्षित है बस आप सतर्क रहें। बैंक को दूरभाष पर कोई जानकारी न देकर स्वयं बैंक में आकर दे। इस मौके पर ग्राम प्रधानपति संजय के अलावा शाखा के श्रवण कुमार मौर्या रोहित कुमार यादव सुहैल नकवी सुशील कुमार प्रमोद कुमार मौजूद थे।

About The Author: Swatantra Prabhat